Saturday 10 September 2011

172. मेरा प्यार नहीं कम होगा


मुझसे प्यार करो या इंकार करो,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझसे आँखें चार करो या ना ऐतबार करो,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


प्यार-भरी बात करो या कभी ना मुलाक़ात करो,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझे गम का बम दो या प्यार की बरसात करो,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझे अपना समझो या समझो आवारा,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझे मतलबी कहो या दोस्त प्यारा,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


शादी-शुदा कहो या कुंवारा,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझसे दिल की कहो या छुपाओ सारे राज,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मुझे सीने से लगाओ या कोसों दूर चली जाओ,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


प्यार से गले लगाओ या दूर से करो राम-राम,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


देखकर मुस्कराओ या मुंह फेर जाओ,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


मन-मन में मुझे गाली दो या ख़ुशी से फूल जाओ,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


जिन्दगी-भर याद रखो या पल में भूल जाओ,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


तेरे प्यार में मर भी जाऊं गर कभी,
मेरा प्यार नहीं कम होगा.


No comments:

Post a Comment