Friday 19 August 2011

18. तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है


तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है ,
जब भी तेरे दिल ने चाहा ,
तुने देह सुख पाया है .

मैं तो इस वहम में था कि 
तू मुझसे सच्चा प्यार करती है .
लेकिन ये कभी ना सोचा कि 
तू हरपल सेक्स के लिए तैयार करती है ,

हर घडी तुने मेरे दिल को दुखाया है ,
तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है .

आज तुने चुपके से सबको 
जो बात बताई है .
इससे कुछ और तो नहीं हुआ ,
बस तुने अपनी औकात दिखाई है .

आज तुने औरत का 
असली रूप दिखाया है .
तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है 

तेरे प्यार में खाया धोखा ,
मुझे जिन्दगी-भर याद रहेगा .
तुझ सा बेवफा ना कभी 
पहले मेरी जिन्दगी में आया था ,
ना कभी तेरे बाद आएगा .

इस धोखे ने तुझको 
बेवफा कहलवाया है .
तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है .

जब भी तेरे दिल ने चाहा ,
तुने देह सुख पाया है .
तुने मेरे प्यार का मजाक बनाया है ...

No comments:

Post a Comment