Saturday 20 August 2011

23 ऐतबार नहीं था


तूने बेवफाई की है मुझसे सच्चा प्यार नहीं था  ,
तूने दोस्त तो कह दिया ,मुझ पर ऐतबार नहीं था .


मैं तो तुझे सच्चा दोस्त समझकर ,
हरघडी मजाक किया करता था .
कभी मेरे मजाक का बुरा मान जयोगी ,
इस बात से नहीं डरता था .


तूने मुझे दुश्मन की तरह मारा है ,
तेरी नज़रों में मैं तेरा यार नहीं था .
तूने बेवफाई की है ,मुझसे सच्चा प्यार नहीं था .


तुम जी भरकर मुझसे नफरत करना ,
फिर भी तेरे प्रति मेरा प्यार नहीं घटेगा ,
तुम चाहे जिन्दगी भर याद ना करना मुझे ,
लेकिन मेरा एक पल भी तुम बिन नहीं कटेगा .


मेरे साथ रहने से कट जाती क्या ,
मैं कोई तलवार नहीं था .
तूने  बेवफाई की है, मुझसे सच्चा प्यार नहीं था .


तूने जो कुछ समझ कर बेवफाई की थी ,
मैं उतना भी बेकार नहीं था ,
तूने बेवफाई की है ,मुझसे सच्चा प्यार नहीं था .
तूने दोस्त तो कह दिया ,मुझ पर ऐतबार नहीं था .

No comments:

Post a Comment