Sunday 21 August 2011

37. तेरी बेवफाई को

            तेरी बेवफाई  को चुपके से सहना है ,
अपने प्यार की सफाई में ,
मुझे कुछ नहीं कहना है .


इतना तो तू भी जान चुकी होगी ,
अब दूर -दूर  ही हमें रहना है ,
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


कितना गहरा प्यार था हम दोनों में ,
ना किसी काम के लिए  इंकार  था हम दोनों में .
साथ तुम निभा ना पाई,अब तन्हा ही रहना है .
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


मेरा साथ तुझे रास ना आया ,
मज़ा प्यार में खास ना आया .
मेरा अंजाम जो भी इश्क में ,
बस तुझे तो वासना में रहना है.
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


मुझे पसंद नहीं तेरा ये रूप ,
हरपल सेक्स ही सेक्स ,
और कुछ नहीं कहना है .
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


अब मैं  जान गया ,
क्या कुछ तेरी कामना है .
तेरे दिलो -दिमाग में 
बस वासना ही वासना है,
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


दोस्ती और प्यार से ,
तेरी ना कोई पहचान है ,
देख चुका मैं कैसी तेरी शान है .
तेरे बारे में अब मुझे कुछ नहीं कहना है ,
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है .


अपने प्यार की सफाई में ,
अब मुझे कुछ नहीं कहना है .
तेरी बेवफाई को चुपके से सहना है ...


No comments:

Post a Comment