Wednesday 7 January 2015

213. लो मैं आ गई।

                 लो  मैं  आ गई संग तेरे ,
                 
                                       अपना घर छोड़ के। 

 घर वालों से अपने ,
                                 सारे रिश्ते -नाते तोड़ के। 

अब जी भर के जवानी के मेरी ,

                                              जलवे देख ले। 

करके हुस्न का दीदार ,

                                      अपनी आँखें सेंक ले। 

जिंदगी को जी ले अपनी मौज से,

                मुझसे जिंदगी-भर का रिश्ता जोड़ के। 

लो आ गई मैं संग तेरे ,

                                        अपना घर छोड़ के। 

बाँहों में भर के मुझको ,

                                     पूरे सारे सपने कर ले। 

बंधन ना किसी का कोई ,

           दुनिया-भर की खशियों को अपना कर ले। 

अब ना दूंगी मौका कहने का ,

                                  कि चल दी मुँह मोड़ के। 

लो मैं आ गई संग तेरे ,

                                        अपना घर छोड़ के। 

दूरियाँ  मिटा दो तन की ,

                                        मन का मैल धो ले। 

बन के मेघा बरस जा ,

                                      प्यार का बीज बो ले। 

क्या बन गई गले की फांस अब ,

                          जो खड़ा हो गया हाथ जोड़ के। 

लो मैं आ गई संग तेरे ,

                                        अपना घर छोड़ के। 


No comments:

Post a Comment